लॉन्च हुआ Oppo का DSLR जैसी कैमरा वाला सस्ता 5G फोन, जल्दी देखें कीमत !

Tooltip

Start

एक हाथ से आसान कमांड: बड़ी स्क्रीन को एक हाथ से संभालना मुश्किल हो सकता है। रेनो 11 प्रो में वन-हैंडेड मोड है। इसे सक्रिय करने के लिए सेटिंग्स में जाएं, फिर स्मार्ट सहायक पर जाएं और वन-हैंडेड मोड को चालू करें। अब स्क्रीन सिकुड़ जाएगी और एक हाथ से आसानी से पहुंच के अंदर आ जाएगी।

Tooltip

8:45 AM

छिपी हुई तस्वीरें: कुछ तस्वीरें जिन्हें आप दूसरों को नहीं दिखाना चाहते, उन्हें गैलरी ऐप में छिपाया जा सकता है। ऐसा करने के लिए, गैलरी खोलें, फ़ोटो को लंबे समय तक दबाएं और फिर "छिपाएं" चुनें। ये तस्वीरें अब गैलरी में दिखाई नहीं देंगी, लेकिन आप इन्हें पासवर्ड या फिंगरप्रिंट का उपयोग करके देख सकते हैं।

Tooltip

11:30 AM

कस्टम अलर्ट लाइट: कॉल या नोटिफिकेशन आने पर डिफ़ॉल्ट रूप से स्क्रीन जलाए जाने के बजाय, आप कस्टम अलर्ट लाइट का उपयोग कर सकते हैं। सेटिंग्स में जाएं, फिर अधिसूचना और स्टेटस बार पर जाएं. "पल्स लाइट" चालू करें और अपने पसंदीदा रंग को चुनें। अब कॉल या सूचना आने पर फोन के पीछे की लाइट उस रंग में पलके झपकेगी।

Tooltip

1:45 PM

** स्क्रीनशॉट लेने के कई तरीके:** स्क्रीनशॉट लेने के लिए सिर्फ वॉल्यूम डाउन और पावर बटन को एक साथ दबाने का ही तरीका नहीं है। आप तीन अंगुलियों को स्क्रीन पर नीचे स्वाइप करके भी स्क्रीनशॉट ले सकते हैं। साथ ही, नोटिफिकेशन पैनल में स्क्रीनशॉट बटन भी होता है।

Tooltip

3:30 PM

** ऐप लॉक करें:** अपने महत्वपूर्ण ऐप्स को अतिरिक्त सुरक्षा प्रदान करने के लिए आप ऐप लॉक का उपयोग कर सकते हैं। सेटिंग्स में जाएं, फिर सिक्योरिटी और प्राइवेसी पर जाएं. ऐप लॉक चालू करें और उन ऐप्स को चुनें जिन्हें आप लॉक करना चाहते हैं। अब इन ऐप्स को खोलने के लिए आपको एक पिन, पासवर्ड या फिंगरप्रिंट की आवश्यकता होगी।

Next steps

Tomatoes
Veggies
Chili
Cheese

100% Real

Scribbled Arrow
Thick Brush Stroke

सभी सरकारी योजना और नई नई नौकरियां की जानकारी सबसे पहले जानने के लिए WhatsApp ग्रुप ज्वाइन करे ।